- 5 stars: 1 (33%)
- 4 stars: 2 (67%)
- 3 stars: 0 (0%)
- 2 stars: 0 (0%)
- 1 star: 0 (0%)
K
Kavishrana Product choose karne mein bike-specific recommendation helpful rahi. Oil change ke baad experience achha hai.
N
Nishantgujral Oil ki bottle ane me 5-6 din lag gaye par oil bohot achhi quality ka hai so worth it.
O
Omkarpandey Packaging simple aur proper thi. Product use karne ke baad bike normally smooth chal rahi hai.”