- 5 stars: 2 (50%)
- 4 stars: 2 (50%)
- 3 stars: 0 (0%)
- 2 stars: 0 (0%)
- 1 star: 0 (0%)
M
Mehulgayakwad Mere liye sabse useful part ye tha ki kaunsa oil lena hai usko lekar confusion nahi hua. Bike ke hisaab se suitable option mil gaya.
M
Manishgoel Price compare karne se pehle main usually market ka normal oil hi leta tha. Is baar Okiba try kiya. Abhi experience achha hai, long-term result bhi dekhna hai.
P
Pravinchoksi Okiba ke baare mein suna tha to socha ek baar try karte hain. Bike ke according oil mila. First experience kaafi decent raha.
S
Sanjaykumar Okiba ka oil pehli baar dala hai. Abhi tak bike normal aur smooth chal rahi hai. Dekhte hain long term mein kaisa result rehta hai.