- 5 stars: 3 (60%)
- 4 stars: 2 (40%)
- 3 stars: 0 (0%)
- 2 stars: 0 (0%)
- 1 star: 0 (0%)
V
Vedantsinha First purchase mein packaging aur product dono theek mile. Bike mein use karne ke baad initial experience good hai.
S
Shaanchetarji Mere bike ke manual mein diye gaye oil grade ke according Okiba ka suitable oil liya. Abhi tak performance satisfactory hai.
S
Sarthakagrawal Regular servicing ke time Okiba oil use kiya. Abhi tak bike ka performance satisfactory hai.
D
Devanshbahl Delivery ke time bottle properly sealed mili. Oil change ke baad bike daily use mein smooth feel ho rahi hai.
O
Omkarverma Okiba ka oil abhi first cycle mein use kar raha hoon. Filhaal engine performance smooth hai aur koi complaint nahi hai.