- 5 stars: 2 (50%)
- 4 stars: 2 (50%)
- 3 stars: 0 (0%)
- 2 stars: 0 (0%)
- 1 star: 0 (0%)
I
Ishaantrivedi Oil ka performance abhi tak consistent hai. Normal city aur highway dono riding mein experience achha raha.
J
Jagdishmishra Engine ki awaaz pehle thodi rough lagti thi, oil change ke baad smoothness improve feel hui.
A
Anveshgupta Meri bike ke liye ye oil kaafi achha hai aur isko dalne ke baad meri bike kafi smooth chal rahi hai.bas oil ki bottle aane me 5 fin lag gaye.
A
Armanchauhan Bike ko regular maintain karta hoon aur is baar OKIBA use kiya. Overall oil quality mujhe achhi lagi.