- 5 stars: 3 (75%)
- 4 stars: 1 (25%)
- 3 stars: 0 (0%)
- 2 stars: 0 (0%)
- 1 star: 0 (0%)
A
Ayushrai Long ride se pehle oil change kiya tha. Ride ke dauran engine smooth raha aur overall experience achha tha.
T
Tanishsen Okiba ka ye oil kaafi achha hai.Delivery fast thi aur bottle safely packed thi.
D
Dipak raut Issw milage badhenga Maine dala hai moped mein
D
Digen patil Nice hai magar ek problem hai har ek bike add karo find oil mein meri bike nahi thi waha maine message kar ke puchha tha